BREAKING NEWS

Tuesday, 26 March 2019

अनुवीक्षण बैठक में अधिकारियों को एसडीएम ने दिए आवश्यक निर्देश



बलिया: विधानसभा सदर व फेफना की अनुवीक्षण टीमों के साथ एसडीएम सदर अश्विनी कुमार श्रीवास्तव ने मंगलवार को बैठक की। उन्होंने कहा कि अब पूरी ऊर्जा के साथ सक्रिय हो जाने की जरूरत है। कहीं भी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना मिले तो उस पर बिना किसी देरी के तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने सभी को निर्देश दिया कि क्षेत्र में लगातार चेकिंग अभियान जारी रहे। फ्लाइंग स्क्वायड, लेखा टीम, वीडियो निगरानी व अवलोकन टीम  और अन्य टीमें अपने कार्य के प्रति गंभीर रहे। स्टैटिक निगरानी टीम को भी क्षेत्र की हर गतिविधियों पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया। एसडीएम श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी जनसभा या रैली की पूरी वीडियोग्राफी अनिवार्य रूप से हो। वीडियो अवलोकन टीम उन सभाओं की वीडियो को ध्यान से देखेगी। कहीं भी कोई आचार संहिता के विरुद्ध गतिविधि दिखेगी तो उसे तत्काल नोट करके उच्चाधिकारियों को अवगत कराएगी। इस बात का विशेष ध्यान रहे कि प्रतिदिन की रिपोर्ट अनिवार्य रूप से देते रहें।
उन्होंने कहा कि सभी टीमों के कार्यों की समीक्षा हर गुरुवार और रविवार को होगी। सीओ सिटी अरुण सिंह, सीओ सदर अवधेश चौधरी, तहसीलदार गुलाब चंद्रा, नायब तहसीलदार जया सिंह समेत समस्त टीमों के अधिकारी व पुलिस बल मौजूद थे।

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution