BREAKING NEWS

Wednesday, 6 March 2019

शहीद सैनिक की विधवा को मिली सरकारी नौकरी पर विधवा की आंखें छलक गई



बिल्थरारोड (बलिया)। इस क्षेत्र के शहीद रामप्रवेश यादव की पत्नी श्रीमती चिन्ता देवी की मांग अंततः पूरी हो गयी और मंगलवार को उभांव थाने पर तहसीलदार डीएन राम गौतम ने शहीद की पत्नी को चिंता देवी के हाथों प्रदेश सरकार द्वारा जारी नौकरी का नियुक्ति पत्र प्रदान किया।  नियुक्ति पत्र पाते ही शहीद की विधवि की आँखों में आंसू छलक गये।
       शहीद के पिता  ने अपने बेटे के शहीद होने के डेढ़ साल के अंदर शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी में समायोजित करने के लिए धन्यवाद दिया।
      तहसीलदार गौतम ने बताया कि शहीद की पत्नी  यहां से लखनऊ के लिए रवाना होंगी ,जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के द्वारा नौकरी देने के साथ ही शहीद के परिजनों को सम्मानित किया जायेगा। शहीद की पत्नी -- पिता  और भाई सर्वजीत यादव उर्फ गोल्डन पुलिस प्रशासन संग लखनऊ के लिये रवाना हो गए। कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने शहीद परिवार को रसड़ा तक भिजवाया। वहां से जनपद के अन्य दो शहीदोंं के परिजनों के साथ पुलिस सुरक्षा में लखनऊ रवाना कर दिया।उल्लेखनीय है कि शहीद रामप्रवेश यादव  के परिजन उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नौकरी देने की की गयी घोषणा को अमलीजामा पहनाने से खुश हैं।
   ज्ञातब्य है कि उभाव थाना क्षेत्र के ग्राम टंगुनिया निवासी रामप्रवेश यादव 20 सितंबर 2017 को जम्मू के बनिहाल में ड्यूटी के दौरान आतंकवादी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे ,शहीद रामप्रवेश यादव की शहादत के समय जिला प्रशासन की तरफ से शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी एवं अन्य सुविधायें देने का वादा किया गया था। बेल्थरा से जय प्रकाश तरफ से जय प्रकाश बरनवाल की  रिपोर्ट

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution