BREAKING NEWS

Friday, 1 March 2019

महाशिवरात्रि को लेकर नागरिकों और पुलिस की हुई बैठक

सिकन्दरपुर( बलिया)। शिवरात्रि पर्व के मद्देनजर पीस कमेटी की एक बैठक स्थानीय पुलिस चौकी के प्रांगण में हुई। बैठक में मुख्य रूप से उप जिला अधिकारी सिकंदरपुर राजेश कुमार यादव, कोतवाल सिकंदरपुर राम सिंह, चौकी प्रभारी सिकंदरपुर संजय कुमार उपाध्याय तथा नगर पंचायत के अध्यक्ष डॉ० रविंदर वर्मा  उपस्थित रहे।
बैठक में आगामी चार मार्च को निकलने वाले शिव बारात को लेकर चर्चा की गई। जिसमें निर्धारित मार्गो पर साफ -सफाई कराने के बारे में नगर अध्यक्ष को अवगत कराया गया ।नगर अध्यक्ष ने आश्वासन दिया समय से पहले साफ सफाई का काम पूर्ण  करा दिया जाएगा।
इस अवसर पर उप जिला अधिकारी ने आयोजकों से अपील की कि शिव बारात को निकालते समय समय का ध्यान रखें तथा 3 बजे तक बारात अपने स्थान से निकाल दें ताकि समय से वापसी भी हो जाए ।जिस पर आयोजकों ने यह आश्वासन दिया कि समय से पहले निकालने की कोशिश की जाएगी।
ज्ञात हो कि सिकंदरपुर में दो शिव बारात निकाले जाते हैं जिसमें पहला नगर के किला पोखरा स्थित शिव मंदिर से तथा दूसरा डोमनपुरा के चतुर्भुज नाथ मंदिर स्थित ठाकुर जी के यहां से निकल कर अपने निर्धारित मार्गो से होते हुए पुनः मंदिर पर वापस आकर समाप्त किया जाता है।
इस अवसर पर प्रयाग चौहान,मुमताज मेंबर,लाल बचन प्रजापति, मास्टर ऐनुलहक, नजरुल बारी, अहमद बाबू, फैजी अंसारी, खुर्शीद आलम, भीष्म यादव, बैजनाथ पांडे, गौरी शंकर वर्मा,गुलाब नेता, सोनू गुप्ता, वीरा यादव, इलियास कादरी, मुन्ना बरनवाल, केदार चौधरी,डब्लू गुप्ता,मनोज मोदनवाल आदि  मौजूद रहे। संतोष कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution