BREAKING NEWS

Sunday, 3 March 2019

16 घंटे के अंतराल में हुई सड़क दुर्घटनाओं में आधे दर्जन लोगों की मौत 10 घायल


बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार रेगुलेटर के पास खड़े ट्रक ने छः लोगों की जान ले ली। दो अलग दुर्घटनाओं में बोलेरो और बाइक की टक्कर से आधा दर्जन लोग काल के गाल में समा गए। दो दुर्घटनाओं और 6 मौतों के बाद आखिरकार पुलिस और ग्रामीणों ने उस मनहूस ट्रक को जेसीबी से खिंचवाकर हटवाया।
पहली दुर्घटना शुक्रवार की मध्य रात्रि हुई, जिसमें
देवरिया जनपद के लार थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के लोग तिलक लेकर रसड़ा के नीबू कबीरपुर पहुंचे थे। मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अलग-अगल वाहनों से लोग गांव वापस लौट रहे थे, इसीबीच तुर्तीपार रेगुलेटर के पास सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे ट्रक में बोलेरो पीछे से टकरा गयी। इस दुर्घटना में बोलेरो सवार राहुल पांडेय(40), सीताराम सिंह(65) की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने दुर्घटना में घायल धरहरा गांव निवासी श्रीकांत पांडेय(68), विक्रम सिंह(63), योगेन्द्र सिंह(50), श्रीराम सिंह(65), व्यासमणि शुक्ल(70) तथा सिवान (बिहार) के गुठनी थाना क्षेत्र के जतउर निवासी श्रीभगवान सिंह(45) को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर पर पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में करीब एक घंटे इलाज के बाद श्रीकांत ने भी दम तोड़ दिया।
दूसरी दुर्घटना शनिवार की शाम साढ़े सात बजे हुई। किड़िहिरापुर से बोर्ड की परीक्षा देने के बाद सिवान (बिहार) के जीरादेई थाना क्षेत्र के अकोल्ही गांव की सुनीता(18) व रानी(17)बाइक से पंकज राम उर्फ सरपंच(38) के साथ घर लौट रही थी, इसीबीच उसी स्थान पर तुर्तीपार के पास ही उसी ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने तीनों को सीएचसी सीयर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। दो हादसों में 6 लोगों की मौत के बाद आखिरकार पुलिस की निंद्रा टूटी और उन्होंने ग्रामीणों की मदद से जेसीबी द्वारा ट्रक को हटवाया। एक ही स्थान पर दो घटनाओं में हुई 6 लोगों की मौत से जनपद में हड़कंप मच गया। बलिया से राजू दुबे की रिपोर्ट

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution