BREAKING NEWS

Saturday, 2 February 2019

योगी जी बताएं कुंभ में कौन दे रहा बाबाओं को प्रतिबंधित गांजा--ओमप्रकाश राजभर


बांसडीह(बलिया)।- योगी सरकार केकैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने स्थानीय जनपद की घोघा चट्टी पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए अयोध्या कहा कि कुम्भ में बाबाओं के चीलम पीने पर सवाल खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री से सवाल किया है की जब गांजा पर प्रतिबंध है  तो बाबाओं तक गांजा कैसे पहुंच रहा है ! वही राम मंदिर निर्माण में सहयोग की शर्त रखते हुए कहा कि राम मंदिर बनना  चाहिए पर  मंदिर का पुजारी सभी जातियों की औरआबादी के हिसाब से बने तब !वही जनसभा में आई जनता को आगाह करते हुए कहा की अगर मोदी योगी के चक्क्रर  में पड़ोगे तो बेईमान  तुम्हे बर्बाद कर देंगे !साथ ही अमेरिकी खुफिया एजेंसी के हवाले से बीजेपी पर 21  तारीख को दंगा कराने का दावा आरोप लगाया ,औरकहा कि
पिछली सरकार ने कुम्भ के लिए 900 करोंड़ खर्च किये पर इस सरकार ने अपने फायदे के लिए 5000 हज़ार करोड़ खर्च कर दिए जबकि इसमें से 3000 हज़ार करोड़ गरीबों के आवास और पेंशन में दिए जा सकते थे !
उन्होंने ने कहा कि देश के साधु संतों और बाबाओं पर तंज करते हुए कहा की सर्वे आफ इंडिया की रिपोर्ट है कि विश्नाथ मंदिर जैसे देश में कुल 9 लाख मंदिर हैं , जिसमे 10 लाख से 20 लाख का चढ़ावा आता है , जिसे अयोध्या में बैठे लाल लाल साधु आपकी कमाई खा रहे है ।उन्होंने नेकहा कि एक गरीब अगर एक पुड़िया गांजा खरीद ले तो दरोगा सिपाही उसका चालान कर देंगे पर मुख्यमंत्री के सामने साधु चीलम काला कर देते है , संगम पर बैठे साधु चीलम पीकर प्रयाग के आसमान में धुँआ भर रहे है , जब गांजा पर पाबंदी लगी है तो बाबाओं के पास गांजा कहा से आ रहा है मुख्यमंत्री बताएं ?
उन्होंने ने राम मंदिर पर जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की राम मंदिर निर्माण में वो तभी सहयोग करेंगे जब मंदिर का पुजारी हर जाती का बेटा आबादी के हिसाब से बनाया जाएगा । साधु संतों और बाबाबों का मजाक उड़ाते हुए जनता से कहा कि आप भी पुजारी बनजाओगे तो तुम्हारा गाल भी लाल हो जाएगा ! अयोध्या और प्रयाग में जाकर देखो मोटे  मोठे बाबा नंगे बैठे है। .. उन्हें तो ठंडी भी नहीं लगती !
 मंत्री ओमप्रकाश  ने अमेरिकी खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट का जिक्र करते हुए दावा किया की 21 तारीख को बड़े पैमाने पर बीजेपी दंगा करा सकती है !वही जनसभा में बैठी जनता से पूछा की आपमें से कितने लोग हिन्दू है ! मंत्री ओम प्रकाश  ने कहा कि हिन्दू धर्म नहीं होता सनातन धर्म होता है ,जिसमेंं उपनयन संस्कार होता है ,ऐसे में आप में से कितने लोग जनेऊ पहने हो। .... अगर नहीं पहने तो फिर कैसे हिन्दू हो।
वही मंत्री  ने कहा कि योगी मंत्रीमंडल प्रयाग में अपने पाप धुलने गया था , ये जांच का विषय है उसमे कितने पापी है। ------बांसडीह से ओम प्रकाश वर्मा की रिपोर्ट

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution