BREAKING NEWS

Wednesday, 13 February 2019

पुलिस और शराब निर्माताओं के बीच लुक्का छुपी का खेल जारी

बैरिया बलिया । पुलिस के बार-बार  छापेमारी के बावजूद जहां दया छपरा में अवैध शराब की भट्ठियो का  धधकना बंद नहीं हो रही है। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब बेचने का धंधा अमरबेल की तरह फैलता जा रहा है। दयाछपरा में बनने वाली अवैध शराब बिहार भेजे जाने के साथ- साथ पूरे क्षेत्र में फुटकर अवैध विक्रेताओं के यहां सप्लाई हो रही है जो हल्के के सिपाहियों के संज्ञान में खुलेआम बिक रही है। अगर एसएचओ छापा मारने या कोई कार्रवाई करने के लिए मौके पर जाने को तैयार होते हैं तब तक संबंधित हल्के के सिपाही ऐसे अवैध शराब व्यवसायियों को फोन करके मौके से शराब हटाकर हट जाने की हिदायत दे देते हैं। इसके बाद एसएचओ मौके से खाली हाथ लौटने को मजबूर हो जाते हैं।
बैरिया बाजार में दलित बस्ती के निकट एनएच 31 के किनारे खुलेआम अवैध कच्चा शराब बिक रही है। वहीं बैरिया थाने के बगल में धरम टाकीज के पिछवाड़े, तहसील के 100 मीटर की दूरी पर मिश्र के मठिया गांव में, रानीगंज बाजार के पूर्वी फाटक पर दूरभाष केंद्र के निकट शराब की ख्रुलेआम बिक्री होती है। इसके अलावा भीखाछपरा, इब्राहिमाबाद, बकुल्हा, करमानपुर, श्रीपालपुर, बिंद के टोला सहित दर्जनों स्थानों पर कच्ची शराब की अवैध बिक्री धड़ल्ले से जारी है। दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण छपरा व श्रीपतिपुर में भी अवैध शराब की तिजारत हो रहा है।
स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि अवैध शराब किसी दिन बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती है। इसलिए इसे सख्ती पूर्वक रोकने का कार्य करना चाहिए। जागरूक लोगों ने पुलिस अधीक्षक का ध्यान इस ओर अपेक्षित करते हुए आग्रह किया है कि जिन हल्कों में अवैध शराब बिक रही है,  उस हल्के के सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई हो जाय, तो स्वत: शराब के इस अवैध धंधे पर ब्रेक लग जाएगा।--- बैरियर से सुधीर सिंह की रिपोर्ट

Share this:

Post a Comment

 

Copyright © 2016, BKD TV
Concept By mithilesh2020 | Designed By OddThemes & Customised By News Portal Solution